स्वामी ओम फिर विवादों में, भीड़ ने की जमकर पिटाई

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2017 12:20:08 PM
bigg boss 10 contestant om swami got beaten by public at an event

मुंबई। स्वामी ओम और विवादों का गहरा नाता है वे जहां जाते हैं कोई न कोई विवाद अवश्य पैदा होता है। कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 10 में भी वे बार-बार किसी न किसी बाद को लेकर विवादों में घिरे रहे। हालहि में जब वे एक इवेंट में चीफ गेस्ट बनकर गए तो वहां मौजूद भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई की।

ऐतिहासिक किरदार निभाने की ख्वाहिश रखती हैं कल्की

आपको बता दें कि जब स्वामी ओम दिल्ली के विकास नगर में नाथूराम गोडसे जयंती के एक कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बनकर गए, जैसे ही उनके स्वागत के लिए उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो लोगों ने इस बात का विरोध किया और नीचे ही उन्हें घेर कर जमकर पिटाई कर दी।

रणबीर के साथ फिर काम करना चाहते हैं इम्तियाज

वहां मौजूद लोगों का कहना था कि गोडसे एक महान हस्ती थे और स्वामी ओम को उनके कार्यक्रम में बुलाना उनका अपमान करने जैसा है। कार्यक्रम के आयोजकों ने बड़ी मुश्किल से स्वामी ओम को भीड़ से बचाकर उनकी गाड़ी तक पहुंचाया। लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और लोगों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इस घटना में स्वामी ओम की गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया।

READ MORE :-

पामेला एंडरसन के साथ काम कर रोमांचित हैं प्रियंका चोपड़ा

रैंबो के रीमेक में काम करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

शाहिद कपूर ने मीशा की खूबसूरत फोटो को किया शेयर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.