BIG BOSS 10 - बानी को नहीं मिलेगी कैप्टंसी, बानी हुयी आग बबूला

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2017 10:20:52 AM
bigg boss 10 baani will no more captian

मुंबई। बिग बॉस सीजन10 में जैसे जैसे नए एपिसोड आ रहे हैं वैसे वैसे सभी कंटेस्टेस्ट के लिए बिग बॉस का जवाब खतरे की घंटी बन गया हैं। हर एपिसोड में कंटेस्टेंट को झटका लग रहा हैं। वही इस बार कंटेस्टेन्ट बानी को झटका लगा हैं। जी हाँ सलमान खान बानी को बोलते हैं की बानी ने टास्क के दौहरान कई बार रूल्स को थोड़ा हैं। उन्होंने लगातार 18 घंटे माइक नहीं पहना। इसलिए बिग बॉस उन्हें कैप्टंसी नहीं दे सकते।

यह सुनकर बानी का गुस्सा फुट गया। गुस्सा ठंडा करने के लिए सलमान खान बानी को बहुत प्यार से समझाते हैं और स्वीट हार्ट बोलते हुए स्माइल करने के लिए कहते हैं। उसके बाद बानी अंदर जाकर रोने लग जाती हैं जिसको देखर मनवीर उन्हें काफी कंसोल करते हैं। बानी मनवीर से कहती हैं की आखिर उन्हें क्या मिला। 

बिग बॉस सीजन 10 में  मनु और मननीर शुरू से ही काफी अच्छे दोस्त रहे। लेकिन मननीर जब बानी को कंसोल करते हैं तब मनु गुस्सा हो जाती हैं। मनु को ये बात काफी बुरी लगती है कि बानी द्वारा इतनी गल्तियां करने के बाद भी मनवीर उन्हें नहीं बल्कि उसे सपोर्ट कर रहा है। मनु, मोना से कहता है कि मनवीर ने अपनी कैप्टंसी के लिए उनसे मतलब निकाल लिया और किनारा कर लिया। इसलिए अब वे भी मनवीर से दोस्ती का द एंड करते हैं। आज के एपीसोड अब देखना यह होगा कि क्या मनवीर मनु से सुलझाव करेंगे या फिर दोनों के रास्त अलग हो जाएंगे।

आपको बता दे इससे पहले वाले एपिसोड में  स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.