बिग बी ने लोगों से की यौन उत्पीड़न लोगों की मदद करने की अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 11:04:30 AM
Big B appealed to people to help sexual harassment people

मुंबई। यौन उत्पीडऩ के बाद पीडि़तों के साथ हो रहे गलत व्यवहार को रोकने के संबंध में जागरूकता फैलाने का एक नवीन तरीका अपनाते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक प्रोमो में लोगों से इन पीडि़तों की मदद करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा की निर्माण कंपनी की अगली फिल्म होगी एक 'Love story' पर आधारित

‘स्टार प्लस’ के एक जन जागरूकता अभियान के तहत अमिताभ बच्चन परिवारों, अधिकारियों एवं नागरिकों से यौन उत्पीडऩ के शिकार लोगों के साथ हो रहे गलत व्यवहार को रोकने की एवं उसे बर्दाशत न करने की अपील करते दिखेंगे। अभियान 'स्टार प्लस' के धारावाहिक ‘क्या कसूर है अमला का’ का ही विस्तार है।

बिग बी ने अपने बयान में कहा,‘‘यौन हमले के बाद महिला अपना सम्मान खो देती है, इस सोच ने शुरूआत से ही हमारी मानसिकता में घर कर रखा है। पीडि़त की जगह यह अपराधियों के लिए शर्म की बात होनी चाहिए।’’

सलमान ने दे डाली बॉलीवुड हसीनाओं को ये नसीहत...

उन्होंने कहा, ‘‘हमें एक ऐसे सुरक्षित एवं सहायक माहौल का निर्माण करना चाहिए जहां पीडि़तों को आश्र्रय मिल सके खासतौर पर उन अधिकारियों, परिवार और समाज से जिनसे वे उस सुरक्षा की उम्मीद करते हैं। ’’अमिताभ ने कहा, ‘‘इस दिशा में आगे कदम उठाकर एवं कहानियों के जरिए इस बारे में बात कर मानसिकता बदलने की ठोस आवश्यकता है।’’

भाई- भतीजावाद पर टिप्पणी मेरा आकलन थी, आपत्ति नहीं : कंगना 

कबीर का अगला प्रोजेक्ट 'सुभाष चंद्र बोस' की 'आजाद हिंद फौज' पर

जाधव को मौत की सजा : रिषी कपूर ने की पाकिस्तान की आलोचना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.