नोटबंदी पर आधारित गीत के खिलाफ हैं रवि किशन

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 12:43:33 PM
Bhojpuri actor Ravi Kishan are against Note ban song

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के महानायक कहे जाने वाले रवि किशन का मानना है कि नोटबंदी पर आधारित भोजपुरी गीतों से भोजपुरी सिनेमा की संस्कृति बदनाम हो रही है। बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों नोटबंदी आधारित भोजपुरी गीत शादी-ब्याह में खूब सुनने को मिल रहे हैं।

इन गीतों ने सोशल मीडिया में भी जोरदार दस्तक दी है। शादी ब्याह से लेकर सोशल मीडिया हर जगह इन गानों की धूम मची हुयी है। भोजपुरी सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड सिनेमा में भी अपनी खास पहचान बना चुके रवि किशन को ये गीत पसंद नही हैं। 

BB10 : मनु ने पकड़ी स्वामी ओम की चोरी, रोहन मेहरा हुए फेल , प्रियंका-मोना में हुई खींचतान 

रवि किशन ने कहा, भोजपुरी सिनेमा की अपनी सभ्यता है, संस्कृति है। भोजपुरी गीतों में काफी अश्लीलता आ गयी है और मुझे इससे काफी तकलीफ होती है। भोजपुरी सिने जगत के कलाकार केवल सस्ती लोकप्रियता बटोरने के लिए नोटबंदी के गीत गा रहे हैं। मेरी देश की जनता से अपील है कि उन्हें इस तरह के गीत सुनने बंद कर देने चाहिये।

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ में 1,2 नहीं , होंगी 3 एक्ट्रेस, ये भी आएंगी नजर...देखिये

गौरतलब है कि बिहार में इन दिनों नोटबंदी पर आधारित जो गीत सुनने को मिल रहे हैं उनमें ‘काला धन जे रखले होई, लागल बा दिल पे चोट हो, मोदीजी हजार पानसउवा के बंद कइले नोट हो...बोरा में जे भी भरी के बा रखले, रोव ता लोट पोट हो...’,‘बंद कइले पनसउआ हजार रे, मोदी सरकार रे सखी’ शामिल हैं।

 

एजेंसी 

 

 

जाड़े में मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.