डायरेक्टर ने जबरदस्ती शूट किया रेप सीन, तो हुई चार महीने की जेल

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 01:02:54 PM
bertolucci-admits-last-tango-in-paris-rape-scene punish jailed for four months

नई दिल्ली। हॉलीवुड डायरेक्टर बर्नार्डो बर्टोलुची अपनी फिल्म 'लास्ट टैंगो इन पैरिस' में एक रेप सीन को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए है। डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को बिना बताए रेप सीन शूट कर लिया। जिसके बाद दूसरे स्टार्स ने जमकर उनकी आलोचना की। बर्नार्डो ने साल 2013 में एक इंटरव्यू माना था कि उन्होंने अपनी फिल्म 'लास्ट टैंगो इन पैरिस' में ऐक्ट्रेस मारिया शिनाइडर की मंजूरी के बिना रेप सीन शूट किया था। अब उस इंटव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार बर्टोलुसी ने ये कंफर्म किया कि शिनाइडर को इस सीन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एक्ट्रेस को नहीं पता था कि उन्हें मार्लोन ब्रैंडो के साथ रेप सीन शूट करना है। मारिया की 3 फरवरी 2011 को मौत हो चुकी है।

आमिर खान की फैट टू फिट विडियो से प्रभावित हुए उनके फैन्स 

बर्टोलुसी क्लिप में कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं मारिया के साथ थोड़ा डरावना पेश आया क्योंकि मैंने उसे नहीं बताया कि क्या हो रहा है। इसकी वजह मैं उसके रिएक्शन एक लड़की की तरह चाहता था ना कि एक्ट्रेस के तौर पर।

इस फिल्म को सराहना तो मिली ,लेकिन फिर यह समाजिक विवाद की वजह बन गई थी। फिल्म रिलीज के बाद के डायरेक्टर पर अश्लीलता दिखाने की वजह से इटली में ट्रायल चलाया गया। फिल्म की कॉपी को बर्बाद कर दिया गया। बर्टोलुसी को चार महीने की जेल हुई और पांच सालों के लिए उनके नागरिक अधिकार छीन लिए गए, जिसमें वोटिंग का अधिकार भी शामिल था।

सलमान-शाहरुख ने की स्टार स्क्रीन अवॉर्ड की मेजबानी,आलिया-वरुण बेस्ट एक्टर

फिल्म के लिए ब्रैंडो को बेस्ट एक्टर का जबकि बर्टोलुसी को बेस्ट डायरेक्टर का ऑस्कर नॉमिनेशन मिला था।कई सेलिब्रिटिज ने बर्नार्डो बर्टोलुची के खिलाफ सोशल मीडिया में विरोध जताया। सभी ट्विटर पर इस स्वीकारनामे के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं।

 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

इन 6 ट्रिक्स को अपनाएंगे तो बिना दवा के भी ब्लड प्रेशर रहेगा काबू में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.