भारतीयो से पहले यूएई ने देखी बाहुबली-2, जानें क्या है फिल्म के बारे में उनकी राय

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 10:56:47 AM
Before the Indians UAE saw Bahubali-2

मुंबई। एक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे किया जा रहा फिल्म बाहुबली-2 फिल्म की रिलीज का एक लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था, जो आखिरकार आज खत्म हो गया है। जी हां आज सिनेमाघरो में बाहुबली-2 रिलीज हो गई है। जिसे लेकर दर्शको के मन में बेहद उत्सुकता थी। 

आपको बता दें कि फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है, फिल्म का ये रिव्यू यूएई से आया है। जहां फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। सूत्रो के मुताबिक फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंगे के मौके पर फिल्म के कलाकार भी मौजूद रहे।

यूएई के फिल्म समीक्षक उमेर संधू ने फिल्म की प‍हली समीक्षा को अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के बारे में अपने विचारों के साथ व्यक्त की है। आपको बता दें कि उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म की तुलना सीधे तौर पर हॉलीवुड की मशहूर फिल्म द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और हैर पॉटर से की है। फिल्म के दृश्य इतने जबर्दस्त है कि फिल्म किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नही लग रही। 

आपको बता दें कि उन्होंने अपने एक ट्वीट में इस बात की भी जानकारी दी है कि यूएई सेंसर बोर्ड ने बाहुबली-2 के लिए खड़े होकर तालियां बजाई है। उमेर संधू के इन ट्वीट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली है। यहीं नही बाहुबली-2 फिर एक बार एक नया रिकॉर्ड कायम कर सकती है जो अब तक के हिंदी सिनेमा में पहली बार कायम किया जाएगा। फिल्हाल इस फिल्म का भारतीय रिव्यू जल्द ही बताया जाएगा। 

source - google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.