सोनम कपूर की काले गाऊन में दिखी खूबसूरती

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jan 2017 03:49:48 PM
beautiful looking sonam kapoor in black gown in film fare award

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अवार्ड के रेड कारपेट पर काले गाउन पहने हुए दिखाई दी। काले रंग का दिखना सोनम कपूर के लिए सम्मान की बात है।  

स्टाइल दिवा जो की रेड कारपेट और सोइरिस के दौरान अपने परिधानों के चयन से हमे वाहवाही बटोरती आई है। हाल ही में फिल्मफेयर पुरस्कार की पूर्व पार्टी में अभिनेत्री सोनम कपूर सुन्दर और काले रंग की चमकीली दोहरी बनावट की ड्रेस में नज़र आयी।   

सोनम इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसा की हमने ड्रेस में देखा , ड्रेस में सामने की तरफ केंद्र में होल और पूरी में पॉकेट के साथ फूला बांह और एक हाई स्लिट थी।  

अनुष्का और विराट अपने आशियाना को ढूढने निकले, क्या रहेंगे साथ 

हमेशा अपनी स्टाइल के लिए पहचान रखने वाली सोनम ने इससे पहले 2016 फैशन संग्रह से स्टीफेन रोलां गाउन लिया था।  बहन रिया कपूर द्वारा स्टाइल और मेकअप नम्रता सोनी द्वारा, उनका स्वरूप चमकती आंखों और नरम गुलाबी होंठ के साथ और भी सुंदर लग रहा था। हमारा मनना यह है की यह इतने अच्छे से फ़ैशन और अनुग्रह से किया गया है की इस से नज़र दूर करना इतना आसान नहीं है। इस समय से पहले एक जन्मदिन की पार्टी योजना में अभिनेत्री नीरजा को यहीन कूटुर के काले स्तम्भ गाउन में देखा गया जो बहुत खूबसूरत लग रहा था। 

कंगना का तूफानी अवतार देखिये ''ब्लडी हेल'' गाने में 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.