साकेत कोर्ट में हाज़िर हुए Bigg Boss 10 के ओम स्वामी जी, गैर जमानती वारंट से मिली राहत, भरेंगे जुर्माना 

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 03:27:05 PM
bb10-bigg-boss-contestant-swami-om-hear-in-saket-court

नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस' 10 के कंटेस्टेन्ट स्वामी ओमजी महाराज को अपने खिलाफ जारी हुए गैर जमानती वारंट से राहत मिल गयी  है।शनिवार, स्वामी को चोरी के आरोप में साकेत कोर्ट दिल्ली में पेश किया गया है। कोर्ट उनके ऊपर 30 हज़ार का लगाया है। जिसमे 10 हजार का फाइनऔर 20 हजार का फाइन लीगल एड में जमा कराया गया। 4 फरवरी को फिर से बाबा को कोर्ट में  पेश होने का आदेश दिया गया है। 

टॉलीवुड की हाइएस्ट पेड आइटम गर्ल है तमन्ना, इन एक्ट्रेसेस का भी चार्ज लाखों-करोड़ों में 

बता दें दिल्ली के साकेत अदालत ने स्वामी ओमजी के खिलाफ उनके भाई की तरफ से दर्ज कराए गए चोरी के मामले में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंटी जारी किया था। मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा ने ओमजी को अगली सुनवाई की तारीख तीन दिसंबर को पेश होने का आदेश देते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया और उनकी जमानत और मुचलके की राशि भी जब्त कर ली। 

अदालत ने कहा कि आठ नवंबर को पेशी से छूट का आवेदन मंजूर कर लिया गया और इस निर्देश के साथ गैर जमानती वारंट पर रोक लगा दिया गया था कि वह 21 नवंबर को जरूर पेश होंगे लेकिन वह नहीं आए। 

फिल्ममेकर अनुराग की बेटी आलिया ने किया मॉडलिंग डेब्यू : see Photos

शो शुरुआत से ही स्वामी जी अजीब हरकतों और बातों से सभी के बीच हंसी का पात्र बनते रहे, बिग  बॉस के घरवाले उनकी ऐसी आदतों से परेशान भी है। थोड़े दिन में बाबा जी का असली चेहरा सामने आ गया था। 

 

 

बेबी बंप के साथ फिर कवर पेज पर छायी करीना, देखें लेटेस्ट Photo Shoot

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.