'बाहुबली: द कन्क्लूजन' करेगी 1000 करोड़ की कमाई!

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 09:31:53 AM
Bahubali The Beginning will earn 1000 crore

मुंबई। 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर जारी होने के बाद से ही ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्क साइट्स पर 'बाहुबली 2' टॉप ट्रेंड्स में है।  2 मिनट और 24 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। 

फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड की कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।  'बाहुबली 2' का बजट 243 करोड़ बताया जा रहा है। 

'बाहुबली 2' के बजट की बात करे तो फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर शोबु यरलगड्डा ने बताया कि, फिल्म पर 450 करोड़ का खर्च आया है। बजट का बड़ा हिस्सा इसकी मेकिंग पर खर्च हुआ है। मुझे ख़ुशी है कि पैसा फ़िजूल नहीं गया। कई लोगों ने सोचा कि इतना पैसा खर्च करना बेवकूफ़ी है। शोबु बताते हैं कि ये बातें सुनकर उनके ज़हन में भी ये बात आती थी कि क्या वो सही काम कर रहे हैं। रिलीज़ से पहले तक अंदाज़ा नहीं था कि इस तरह के रिटर्न्स मिलेंगे। 

आपको बता दें कि बाहुबली- द कन्क्लूजन की 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। बाहुबली 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। 'बाहुबली 2' से उम्मीद की जा रही है की फिल्म 1000 करोड़ का आकड़ा पार करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.