बापू के आगे बेबस दिखा बाहुबली, दंगल ने दिखाया दम 

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2017 06:58:29 PM
Bahubali showing absence of Bapu ahead;

मुंबई। इस दशक की दो फिल्म जिन्होंने अपने प्रदर्शन से हिन्दी फिल्म के इतिहास में कुछ नए आयाम स्थापित किए हैं। उनमें एक फिल्म है दंगल। जिसमें पिता और दो पुत्रियों के इमोशन और कुछ करने की जिद थी। तो दूसरी फिल्म में तकनीक, भव्यता के साथ काल्पनिकता का समावेश था। दोनों ही फिल्मों को भारतीय दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 

एक समय ऐसा लग रहा था कि बाहुबली ने दंगल फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन फिल्म दंगल के चीन में प्रदर्शती होने के बाद एक चमत्कार की तरह बाहुबली-2 को काफी पीछे छोड़ दिया है। 

यानी आप यह कह सकते हैं कि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में आमिर खान की दंगल ने एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को मात दे दी है।

यह चमत्कार फिल्म दंगल ने चीनी दर्शकों के प्यार की वजह से ही कर पायी है। फिल्म दंगल ने जहां वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 1558 करोड़ 10 लाख तक कमाई की है। वहीं बाहुबली 2 का पूरी दुनिया का कुल कलेक्शन अब तक 1530 करोड़ हुआ है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.