कर्नाटक में रिलीज होगी ‘बाहुबली 2’

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 03:13:20 PM
Bahubali 2 will be released in Karnataka

बेंगलुरु। कावेरी जल विवाद पर नौ वर्ष पहले की गई अपनी विवादास्पद टिप्पणी पर अभिनेता सत्यराज द्वारा खेद जताए जाने के बाद कन्नड़ समर्थक संगठनों ने ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के खिलाफ अपना प्रदर्शन आज खत्म कर दिया। 

कन्नड़ संस्थाओं के मुख्य संगठन ‘कन्नड़ आेकूटा’ के अगुआ वतल नागराज ने यहां संवाददाताओं से कहा, सत्यराज ने खेद जताया है जिसे हम स्वीकार करते हैं इसलिए हमने अपने विरोध प्रदर्शनों को खत्म करने का फैसला किया है। 28 अप्रैल को बेंगलुरू बंद का आह्वान भी हम वापस लेते हैं।

फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सत्यराज के माफी मांगने के एक दिन बाद संगठन ने यह घोषणा की। अब फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। संगठनों ने चेतावनी दी थी कि सत्यराज ‘बिना शर्त’ माफी नहीं मांगेंगे तो फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

पखवाड़े भर पहले सत्यराज का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कावेरी नदी जल विवाद में कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी टिप्पणियां करते नजर आए थे। यह वीडियो वायरल हो गया था। कावेरी जल के बंटवारे को लेकर कर्नाटक और तमिलनाडु में विवाद चला आ रहा है।

फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने भी वीडियो अपील जारी की थी जिसमें कहा था कि फिल्म को इस विवाद में नहीं घसीटा जाना चाहिए क्योंकि ये टिप्पणियां नौ वर्ष पहले की गई थीं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.