सिंगापुर में बाहुबली-2 प्रदर्शित होगी एडल्ट फिल्म की श्रेणी में

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 03:15:31 PM
Bahubali 2 will be featured in the category of Adult Film in Singapore

इन्टरनेट डेस्क। एक तरफ फिल्म बाहुबली-2 दुनिया भर में कमाई का नया इतिहास रच रही है। वहीं सिंगापुर में प्रदर्शित होने पर बच्चों को इस फिल्म से वंचित रहना होगा।

क्योंकि सिंगापुर की सेंसर बोर्ड ने एनसी 16 प्रमाण पत्र दिया है। इस प्रमाण पत्र का मतलब 16 साल से कम उम्र के बच्चे इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे। 

भारतीय सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि सिंगापुर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को काफी हिंसात्मक बताया है। युद्ध वाले सीन, सैनिकों के गला काटने वाले सीन बेहद हिंसक लगे।

एशिया और यूरोप में ज्यादा भारतीय फिल्मों को ए सर्टिफिकेट दिया जाता है। पहलाज निहलानी ने कहा कि हमारी संस्कृति में ऐसी बातों का जिक्र होता है। 

राजामौली की फिल्म की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत ही शानदार फिल्म का निर्माण किया है। ऐसी फिल्म बनाने के लिए काफी धैर्य की आवश्यकता होती है।

प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.