बुरे फंसे कपिल शर्मा, लगा जोक चोरी करने का आरोप!

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 01:38:21 PM
Badly trapped Kapil Sharma, accused of stealing Joke!

इन्टरनेट डेस्क। सोनी टीवी पर आने वाला शो एक बार फिर से विवाद में आ गया है। रविवार को प्रसारित किए गए शो पर एक स्टैंड अप कॉमिक ने जोक चोरी करने का आरोप लगाया है। 

उनका कहना है कि जब महिला क्रिकेट टीम मंच पर थी उस समय शो में कपिल के साथी कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक चुटकुला सुनाया जिसमें उन्होंने कहा था कि जितने भी तेज बॉलर्स होते है, उनका एक बड़ा भाई होता है, और वो इसलिए फास्ट होते हैं क्योंकि बड़े भाई से बैटिंग लेने के लिए उसे आउट करना मुश्किल होता है।    

अबिजित  गांगुली ने बताया कि यह बात मुझे मेरे एक दोस्त से पता चली तो मैंं चौंक गया। यह चुटकुला मैंने अपने एक शो में बोला था। जिसको 9 अप्रैल को यूट्यूब पर डाला था। इस घटना से बेहद परेशान हूं। 

उन्होंने कहा कि हम छोटे कॉमेडियन हैं और रात दिन मेहनत करके चुटकले बनाते है और ऐसे ही कोई जोक लेकर टीवी पर सुना दे। तो इससे मेरे कैरियर पर गलत असर होगा। मैंने ने इस बारे में कपिल की टीम और सोनी को भी लिखा है लेकिन उनकी ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.