baahubali2 Film review : Finally! कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, देखे फिल्म मिल जाएगा इस सवाल का जवाब

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 11:28:17 AM
baahubali2 Film review

फिल्म बाहुबली-2 द कन्क्युजन को प्रसिध्द डायरेक्टर एस.एस राजमौली ने निर्देशित किया है। बात करें फिल्म की स्टाराकास्ट के बारे में तो फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गुबती, संदीप, सत्यराज, रामा कृषन, तमन्ना भाटिया, अदिवी शेष जैसे दिग्गज कलाकारो ने अभिनय किया है।

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली-2 का इंतजार खत्म हो गया है। बॉलीवुड की इस फिल्म ने आज बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है। आज रिलीज हुई बाहुबली-2 में आखिरकार इस बात से पर्दा उठ जाएगा आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? देश की जनता का एक बड़ा हिस्सा पिछले 2 साल से इस सवाल के जवाब का इंतजार कर रहा है कि आखिर फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? तो आइए एक नजर डालते है फिल्म समीक्षा पर और जानते है इस सवाल का क्या है जवाब।

भारतीयो से पहले यूएई ने देखी बाहुबली-2, जानें क्या है फिल्म के बारे में उनकी राय

फिल्म की कहानी
फिल्म की शुरुआत पहले कुछ पुराने लम्हों के साथ शुरु होती है। जिनमें पहली फिल्म की कुछ झलकियां दिखाई जाती है। इसे दिखाने का सबसे बड़ा कारण ये भी है ताकि दर्शक इसके पहले भाग की कहानी को थोड़ा ताजा कर सके। इसी के साथ पहले भाग में जिस प्रश्न के उत्तर के लिए दर्शको ने 2 साल का कड़ा इंतजार किया है, आज उन तमाम प्रश्नों के उत्तर आपको इस फिल्म में मिल जाएंगे।

कटप्पा जो फिल्म के पहले भाग में बाहुबली के मामा के किरदार में नजर आए थे जो बाहुबली को बेइंतहा प्यार करता था, लेकिन कहानी में आया एक ट्विस्ट ही इसके दूसरे भाग को लाने पर विवश हो गई, ना सिर्फ दर्शको बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस बात का हल्ला हो गया कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? एस.एस राजमौली के निर्देशन मेें बनी ये फिल्म आखिरकार सभी प्रश्नो के उत्तर देगी। मगर दर्शको को इस प्रश्न का उत्तर लेने के लिए सिनेमाघरो का रुख करना होगा। 

फिल्म के विजुअल जो कराते है हॉलीवुड फिल्म जैसा अहसास 

फिल्म को बेहतर बनाने के लिए फिल्म के विजुअल एक अहम रोल अदा करते है। आपको बता दें कि बाहुबली-2 में फिल्म के विजुअल इतने बेहतरीन है जो इसे वाकई में बेहतरीन फिल्म का दर्जा देते है। फिल्म बाहुबली2 में कई ऐसे दृश्य है जो विजुअल इफेक्ट से इसे भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे शानदार फिल्म बनाते है। फिल्म के यही दृश्य फिल्म में चार चांद लगा रहे है उनमें शिवा द्दारा झरनें पर चढ़ने का दृश्य, माहेश्मति साम्राज्य के दृश्य, शामिल है।

बॉलीवुड के दो जिगरी दोस्त जिन्होंने एक ही दिन दुनिया को कहा....अलविदा! 

अभिनय

कलाकारो के अभिनय की बात करे तो फिल्म में सभी कलाकार अपने रोल में सटीक बैठे नजर आ रहे है। अभिनय की बात करे तो सभी कलाकार अभिनय में खरे उतरे है। 

कई रिकॉर्ड्स किए अपने नाम

बाहुबली-2 पिछले कुछ समय से सुर्खियो में छाई हुई है। इस फिल्म का क्रेज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरो में आने वाले कुछ दिनो तक हाउसफुल नजर आ रहे है। आपको बता दें कि जब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हुई थी तभी करीब 1 एक दिन के भीतर 10 लाख टिकट बिक गए। रिलीज से पहले फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड भी तोड़े है जिनमें फिल्म के एक्शन सीन, पूरे देशभर में करीब 9000 स्क्रीन पर रिलीज होना, फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर को सबसे अधिक दर्शको का देखना, फिल्म के लग्जरी टिकट की कीमत करीब 2400 रुपए तक होना, जो आज तक किसी भी फिल्म की नही हुई। 

source - google 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.