बाहुबली का पहला पार्ट मिस करने वालों के लिए खुशखबरी, फिर रिलीज होगी ‘बाहुबली: द बिगनिंग’

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 09:08:33 AM
baahubali-the-begining-to-re-release before-bahubali the Conqualification

मुंबई। फिल्ममेकर एस. एस. राजमौली ने फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर एक दिन पहले रिलीज कर सबको चौंका दिया था और अब खबरें आ रही है कि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से पहले फिल्म के पहले हिस्से ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ को फिर से रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता फैन्स को सरप्राइज करने का कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

मिड डे की खबर के मुताबिक, एसएस राजामौली की 2015 की सुपरहिट फिल्म बाहुबली को इसके सीक्वल की रिलीज से एक हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक ने मिड डे को बताया, ‘मुझे लगता है कि बहुत कम ही लोगों ने फिल्म का पहला पार्ट मिस किया होगा, लेकिन री-रिलीज करने से लोग फिल्म की कहानी को रिवाइज कर पाएंगे। हम सभी ने मिलकर तय किया कि फिल्म को पूरे देश में एक बार फिर रिलीज करना चाहिए।’

फिल्म के पहले हिस्से बाहुबली: द बिगनिंग ने 650 करोड़ की कमाई की थी और बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। फिल्म के दूसरे पार्ट यानी बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही डिस्ट्रिब्यूशन और सैटेलाइट राइट्स बेचकर करीब 500 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म के निर्माता शोबू यार्लागद्दा ने मिड डे से कहा कि बाहुबली 2 पहली फिल्म से बड़ी सफल साबित होगी। उन्होंने कहा, ‘दोनों फिल्मों का कुल बजट करीब 400-450 करोड़ रुपये है। हमने पहली फिल्म से उतनी अधिक कमाई नहीं की। लेकिन दूसरी फिल्म से अच्छी कमाई को लेकर हम आशान्वित हैं।’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.