फिल्म 'बाहुबली-2' ने रिलीज से पहले किया एक ओर रिकॉर्ड अपने नाम

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 01:38:37 PM
baahubali 2 ticket cost rs 2400

मुंबई। बाहुबली को मिली सफलता के बाद अब फिल्म के निर्माता बाहुबली-2 को लाने वाले है जो कि दो दिन बाद सिनेमाघरो में रिलीज के लिए तैयार है। आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए है। इसके ट्रेलर, और पोस्टर को मिली अच्छी प्रतिक्रिया के चलते इस फिल्म को लेकर लोगो में क्रेज और भी बढ़ गया है।

साइना नेहवाल की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगी श्रद्धा कपूर  

लेकिन फिल्म के बारे में अब जो खुलासा किया जा रहा है उससे आप इस फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगा लें। क्योंकि इस फिल्म के बारे में बताने वाले है वो वाकई में इसकी लोकप्रियता को बयां करनें वाला है। इस फिल्म की भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म रिलीज होने के 2 दिन पहले फिल्म की टिकिट्स रेट्स को बढ़ा दिया गया है।

जस्टिन बीबर म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा नही लेंगी, सोनाक्षी ने की पुष्टि

बाहुबली-2 फिल्म के लग्जरी टिकिट्स की कीमत 2400रुपए कर दी गई है। आपको बतां दे कि अब तक ऐसी कोई फिल्म नहीं आई जिसके इतने मंहगें टिकट हो। आपको बतां दे कि फिल्म बाहुबली-2 ने पहले ही कई रिकॉर्ड कायम किए है। जिनमे बॉक्स ऑफिस पर कमाई, 8,000स्क्रीन्स पर रिलीज होना, आदि।

source - google 

Birthday special : रुमानी अदाओं से दीवाना बनाया मौसमी चटर्जी ने

विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर खुश है नेहा धूपिया

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.