आ गया 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर, यहां देखे

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 10:39:46 AM
baahubali-2-the-conclusion-trailer release

नई दिल्ली। लंबे इंतज़ार के बाद मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर आ गया है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने आज (गुरुवार) सुबह फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर जारी किया।

फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 24 सेकंड का है जिसमे प्रभास और राणा दग्गुबाती का दमदार एक्शन करते हुए नज़र आ रहे है, जबकि ट्रेलर के कुछ हिस्से में ड्रामे से जुड़े दृश्यों को दिखाया गया है। 

इस ट्रेलर का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार इसलिए हो रहा था क्योकि साल 2015 से लोग सिर्फ इसी सवाल के जवाब में हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.? ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में आप देखेंगे कि बाहुबली ऊंचाइयों तक कैसे पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट सुला दिया। 

फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस को इसका मोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके है और अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। हाल ही में डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है। 

'बाहुबली 2' ट्रेलर की छोटी-सी झलक हुई थी जारी
बाहुबली 2' के ट्रेलर की एक छोटी सी झलक इसी हफ्ते रिलीज की गई थी, जो ऑनलाइन वायरल हो गई और जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके कवर पर अभिनेता प्रभास की तस्वीर है जिसमें उसके सिर से खून गिर रहा है, जबकि उसके पीछे स्क्रीन पर फिल्म के सस्पेंस को बनाए रखने की कोशिश की गई है, ताकि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा जा सके।

यहां देखे-



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.