मेरी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर वायरल किया: आयशा टाकिया

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:41:40 PM
ayesha-takia-reply-on-lip-surgery photo

मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की वांटेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया को जो भी एक बारे देखे ले वो शायद ही उन्हें भूल सकता है। लेकिन अब आयशा ने अपने जिस्म के कई हिस्सों की सर्जरी करवाई है जिससे अब लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है। 

दरसअल, कुछ समय पहले एक इवेंट में नजर आईं आयशा टाकिया के होंठ कुछ बदले हुए लग रहे थे तो लोगों ने उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। चारो तरफ से खबर आ रही थी की आयशा का ये हाल में अपने होठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिससे उनका मुँह बिगड़ गया। आयशा इससे भड़क उठी और उन्होंने कहा है कि जो फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है वो दरअसल छेड़छाड़ कर तैयार की गई है।

इसके जवाब में आयशा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ऑनलाइन ट्रोलिंग एक अलग ही स्तर पर पहुंच गई है। कुछ लोगों ने मेरी फोटो को बिगाड़ कर उसे वायरल कर दिया। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं सोशल मीडिया पर हूं और रोज शूटिंग कर रही हूं। लोग वहां देख सकते हैं कि मैं असल में कैसी दिखती हूं। मैं इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स से रोज बात करती हूं। उन्होंने मेरी लिप सर्जरी वाली बातों पर विश्वास नहीं किया और मेरा सपोर्ट किया।'

आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि ट्रोल करने से कोई निराश नहीं होता। अंत में उन्होंने अपनी बात खत्म #DontCareAboutFalseRumours से की।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.