ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर धूम

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 06:51:29 AM
Aye Dil hard hit at the box office

मुंबई। करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने दुनिया भर में प्रदर्शित होने के एक सप्ताह के दौरान 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म को प्रदर्शित होने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

फिल्म ने देश भर के सिनेमाघरों से 74.01 करोड़ रुपये जुटाए, जबकि विदेशों में रिलीज करने से फिल्म ने 70 लाख डालर यानी 47 करोड़ रुपये की कमाई की।फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुताबिक इस मार्केटिंग और वितरण को मिलाकर इस फिल्म की कुल लागत करीब 100 करोड़ रुपये थी।

जबकि फिल्म के संगीत, सेटेलाइट और डिजिटल वितरण से 75 करोड़ रुपये जुटा लिये गए। शेष 25 करोड़ रुपये की राशि देश के सिनेमाघरों से जुटाई गई।उन्होंने बताया कि हम बहुत अचंभित हैं कि दर्शकों ने इसे दीवाली की एक सफल फिल्म बना दिया और केवल छह दिनों में फिल्म ने देश में 74.01 करोड़ रपये का कारोबार किया। 

फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक बयान में कहा कि विदेशों में भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है। धर्मा प्रोडक्शन के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है, कि उसकी फिल्म ने यहां बहुत अच्छा कारोबार किया। हालांकि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ रिलीज होने वाली अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ इस अवधि में मात्र 64.36 करोड़ रपये का कारोबार ही कर सकी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.