अरशद-रवीना के साथ रियलिटी शो को होस्ट करेंगे बोमन ईरानी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Feb 2017 01:59:40 PM
Arshad and raveena will be hosting the reality show with Boman Irani

मुंबई। बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर बोमन ईरानी रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आ सकते हैं। सोनी टीवी पर जल्द ही ‘सबसे बड़ा कलाकार’ नामक रियलिटी शो की शुरुआत होने जा रही है।

शो में जज की भूमिका में अरशद वारसी और रवीना टंडन मुख्य किरदार निभाने जा रहे हैं। टीवी रिएलिटी शो‘सबसे बड़ा कलाकार’ में नए जज की एंट्री होने वाली है।

चर्चा है कि शो में बोमन ईरानी भी जज के रूप में नजर आने वाले हैं। बोमन ने इससे पहले टेलीविजन पर ‘बॉलीवुड का बॉस’ नामक रियलिटी शो होस्ट किया था। लेकिन ऐसा पहली बार होगा, जब वह टीवी पर जज की भूमिका में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि अरशद ने ही बोमन को इस शो में जज बनने के लिए तैयार किया है और खुद ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की टीम से भी उन्होंने ही बात की थी कि वे बोमन के नाम पर विचार करें।

अरशद और बोमन दोनों की ही केमिस्ट्री हमेशा पसंद की जाती रही है, इसलिए बोमन ने इस शो के लिए हां भी कह दी है। इस शो को जय भानुशाली होस्ट करने वाले हैं।            एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.