ये क्या कह दिया इस संगीतकार ने अवार्ड समारोह के बारे में, पढ़िए 

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2017 09:13:06 AM
arman malik said about awards ceremony that go to hell

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री हर कोई अपनी बेहतरीन देने की होड़ में लगा रहता हैं। वही अवार्ड समारोह में हर एक सितारे को उम्मीद रहती हैं अवार्ड मिलने की। खासकर अवार्ड केटेगरी में न्यू कमर को ज्यादा उम्मीद रहती हैं। वही हालही अवार्ड को लेकर एक संगीतकार बोले अवॉर्ड जाए भाड़ में। आखिर कौन हैं यह संगीतकार और क्या वजह रही यह बोलने की पढ़िए पूरी खबर। 

इस बार यह विरोध का बिगुल गायक और संगीतकार अमाल मलिक ने बजाया है। जिन्होने अभी दंगल जैसी फिल्म में काम किया है। 

माहिरा बोलीं-राहुल ने हर कदम पर दिया मेरा साथ

फिल्म आवर्ड को लेकर अमाल मालिक ने अपना गुस्सा फेसबुक पर निकाला और कहा की बॉलीवुड में दिये जाने वाले अधिकतर अवार्ड्स चेहरा देख कर दिया जाता है, बड़े स्टार से जुड़े लोगों को हर जगह तवज्जो दिया जाता है। ऐसा भेदभाव कला की दृष्टि से बेहद गलत है। अमाल ने अवार्ड का नाम की पुष्टि नहीं की। 

अमाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये ज्यूरी की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए हैं और साथ ही कई फिल्मों और कलाकारों का हवाला दिया है जिन्हें उनके मुताबिक नॉमिनेशन मिलना चाहिए था लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उनका कहना है कि ‘न्यू कमर अवॉर्ड्स’ वैसे लोगों को भी दिए गए हैं जिनके काम को किसी ने देखा तक नहीं है और आमाल ने यहा तक कह दिया, ‘अवार्ड जाए भाड़ में’ लोगों को उनकी प्रतिभा और काम के आधार पर नॉमिनेट किया जाना चाहिए।”

PICS- विन ने दीपिका के साथ ली चाय की चुस्की
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.