मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर नज़र आये अर्जून कपूर, किससे मिलने गए थे ? जाने 

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 08:49:02 AM
arjun-kapoor-is-visiting-malaika-arora-khan-residence-at-late-hours

नई दिल्ली। पिछले कई महीनों से पति अरबाज खान से अलग रह रही मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग से देर रात अर्जून कपूर को निकलते देखा गया है। पिछले काफी समय से मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है।

'जिंदगी के इस पड़ाव पर हम दोनों अलग हो चुके हैं : अरबाज़ खान 

ये भी खबर चल रही थी कि अरबाज और मलाइका के रिश्तों कड़वाहट के पिछे अर्जून कपूर भी हो सकते हैं। एक खबर के अनुसार अर्जुन को देर रात मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। जब वो मलाइका के घर से निकल रहे थे तभी कैमरे में कैद हो गये।

बता दें कि मलाइका, अरबाज से अलग अपने बेटे के साथ रह रही हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, ऐसा पहली बार नहीं है कि अर्जुन को मलाइका के घर आते देखा गया है। इससे पहले भी काफी बार अर्जुन, मलाइका के घर आ चुके हैं। खबरों में कहा जा रहा है, हो सकता है कि अर्जुन उसी बिल्डिंग में किसी और से मिलने आते हो।

 बेटे अरहान के साथ मलाइका अरोड़ा वेकेशन पर पहुंची मालदीव

अरबाज खान और मलाइका की शादी को 18 साल हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले खबरें थी कि अरबाज और मलाइका ने फिलहाल तलाक की अर्जी फाइल करने का फैसला बदल दिया है। फैसला बदलने के पीछे कारण ये बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारवालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है। अरबाज तो पहले भी अपनी बीवी मलाइका को मनाने की कोशिश कर चुके हैं।

बीच में खबर थी कि मलाइका ने भी इस रिश्‍ते को एक और मौका देने का फैसला कर लिया है। कुछ दिनों पहले ही मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कहा था,’ वे दोनों (अरबाज और मलाइका) परिपक्‍व हैं और अपना फैसला खुद ले सकते हैं। वहीं सलीम खान का इस बारे में कहना है कि वे अपने बच्‍चों की पर्सनल लाईफ में दखल नहीं देते हैं।  

 

 

 

चाय के अलावा चेहरे को दमकाने के भी काम आता है मिल्‍क पावडर 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

बेस्ट दिखने के लिए रोज करें ये उपाय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.