Photos : अरबाज-मलाइका तलाक से पहले साथ में एन्जॉय कर रहे Holidays

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 12:56:56 PM
arbaz-khan-and-malaika-arora-are-partying-together-in-goa-before divorce see-pics

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक की खबरें आजकल सुर्ख़ियों में है। ऐसे में दोनों की चुकाने वाली फोटोज सामने आयी है। अलग होने का फैसला कर चुके मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान गोवा में हॉलीडेज एन्जॉय कर रहे है। दोनों दोस्तों के साथ पार्टी करते नज़र आ रहे हैं।

 मार्शल आर्ट्स के गुरु जैकी चैन का बॉलीवुड डांस नहीं देखा होगा आपने : WATCH

मलाइका अरोड़ की बहन अमृता अरोड़ा ने ये फोटो सोशल मीडिया में शेयर कीं है। दोनों को इस तरह साथ देख कर लग रहा है की रिश्ता भले ही टूट जाये मगर दोस्ती बनाये रखना चाहते है। इस मामले में दोनों ऋतिक रोशन और सुजैन खान को फॉलो करते नज़र आ रहे है। 

संजय दत्त की बायोपिक का नाम बताने पर मिलेगा ये शानदार इनाम

इसकी वजह दोनों के बच्चे हो सकते हैं। इसी तरह की म्यूचुअस एग्रीमेंट ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच भी दिखती है। सुजैन भी बच्चों के लिए हमेशा आगे रहती हैं। उनका कहना है कि अपने पर्सनल प्रॉब्लम से कहीं ज्यादा जरूरी उनके बच्चे हैं। सुज़ेन भी ऋतिक और बच्चों के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। 

बता दें कि हाल ही में खबर आयी थी की, मलाइका ने अरबाज से तलाक के मुआवजे के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग की है। खबरों की माने तो अब दोनों के साथ होने की संभावना नहीं है। हालांकि अभी ये फाइनल नहीं हुआ है कि उनका बेटा अरहान किसके पास रहेगा।
 

Goa'ahhhhhhhhhh❤❤❤❤

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

Sunsets in Goa with the girls❤❤❤

A photo posted by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

Super LIT scenes Designer hippies

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

Ladies

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.