अरबाज का असफल कैरियर बना, मलाइका से तलाक की वजह!

Samachar Jagat | Thursday, 11 May 2017 05:07:06 PM
Arbaaz's failed career, due to divorce from Malaika

इन्टरनेट डेस्क। बॉलीवुड की सफल शादीशुदा जोडिय़ों में शामिल अरबाज-मालइका की जोड़ी आखिर अलग हो गई। ना जाने कितने दिनों से दोनों के बीच तलाक की खबर मीडिया में चल रही थी। गुरूवार को आखिर दोनों स्टार्स की 18 साल पुरानी शादी खत्म हो गई। मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने आखिर तलाक को मंजूरी दे दी। 

सूत्रों के अनुसार इनका बेटा अरहान मां मलाइका के साथ रहेगा और अरबाज जब चाहे उससे मिल सकता है। तलाक के एक दिन पहले जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में दोनों को साथ देखा गया। तो यह सोचा जा रहा था कि सब कुछ ठीक हो सकता है। लेकिन आज अचानक इनकी तलाक की खबर आने पर बॉलीवुड मेंं किसी को विश्वास नहीं हुआ। 

जब दोनों तलाक होने के बाद कोर्ट से बाहर आये तो अरबाज ने मलाइका को अपने साथ बैठने को कहा। लेकिन मलाइका ने अनसुना करके दूसरी कार में बैठकर चली गई। लेकिन बाद में दोनों ने इस बात का खण्डन किया। दोनों के बीच तलाक की वजह अरबाज का असफल करियर को माना जा रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.