अरबाज़ और मलायका तलाक के बाद भी मिलते हैं, जानिए क्या हैं वजह 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 12:41:20 PM
Arbaaz and Mlaika meet even after divorce

मुंबई। गए साल बॉलीवुड में कई पुराने रिश्तो की तलाक की बाते सामने आयी थी। वही उनमे से एक कपल अरबाज़ और मलायका अरोड़ा ख़ान का भी था। आपको बता दे दोनों ने तलाक भले ही ले लिया हो लेकिन अरबाज़ को मलायका की अभी भी चिंता रहती हैं।

Birthday Special- टीवी सीरियल से उभरा यह सितारा आज बॉलीवुड में मचा रहा हैं धमाल
 इतने समय से अरबाज़ और मलायका ने इस बात को लेकर कोई खास बयान नहीं दिया था लेकिन पिछले दिनों अरबाज़ ने इस रिश्ते पर खुल कर अपनी बात रखी है और उनकी बातों से तो यही लग रहा है कि दोनों के सम्बन्ध तलाक के बाद भी अच्छे ही हैं।

अरबाज ने कहा की हम दोनों का तलाक आपसी समझौता हैं। लेकिन ऐसा नहीं हैं की तलाक के बाद हम दोनों मिलते नहीं हैं। हम आज भी मिलते हैं क्योंकि हमारा एक बीटा हैं और उसके भविष्य के बारे में हम बाते करते रहते हैं। आखिर अब वो भी समझदार होने लगा हैं। अरबाज ने आगे बताते हुए कहा की वैसे भी मलाइका इतनी मैच्योर हैं कि हर तरह की सिचुएशन को अच्छी तरह से संभाल सकती हैं।'

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर साफ़ कर दिया था कि वे अलग हो रहे हैं। हालांकि, उसके बाद भी दोनों कुछ मौकों पर साथ-साथ नज़र आये हैं।

नेहा बाजपेयी शामिल हुई संजय दत्त की बायोपिक में
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.