संजय बाबा की बायोपिक में अनुष्का हुई शामिल, क्या होगा रोल

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 11:58:08 AM
anushka sharma will be part of sanjay baba biopic

मुंबई। निर्देशक राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं वही इसमें अब अनुष्का शर्मा भी काम करने वाली हैं। पहले यह खबर आ रही थी की अनुष्का इसमें लीड रोल में नज़र आने वाली हैं लेकिन अब बताया जा रहा है कि अनुष्का फिल्म में गेस्ट अपियरेंस देने वाली हैं। 

संजय बाबा की बायोपिक में शामिल होंगे ये सितारे
 

कहा जा रहा है कि अनुष्का ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इसमें 4 से 5 दिन लगेगें। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में अनुष्का का रोल वैसे तो छोटा है लेकिन यह काफी दमदार रोल होगा। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म में अनुष्का का रोल क्या होगा। वही परदे पर एक बार फिर रणबीर कपूर और अनुष्का मस्ती करते नज़र आएंगे। इससे पहले वे दोनों गए साल की हिट फिल्मो में शामिल ''ए दिल हैं मुश्किल'' में काम कर चुके हैं साथ ही इनकी जोड़ी दर्शको को बेहद पसंद भी आयी थी। 

बता दें कि अनुष्का के साथ सोनम कपूर को भी इस फिल्म में लिया गया है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

फिल्म में संजय बाबा का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं वही संजय बाबा के पाप सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं। वही खबर के मुताबिक इस फिल्म में एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी काम कर सकती हैं। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले फोटो पोस्ट की थी जिसमें वे टीम मेंबर के साथ शामिल थी।

‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से राकेश रोशन को हैं दुख 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.