‘Annabelle: Creation’ डर की सारी हदें पार कर देगा फिल्म का सिक्वल, देखें ट्रेलर

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 11:43:13 AM
Annabelle Creation will cross all the limits of fear Sequel of movie see trailer

वह वापस आ गई है! जी हां हम बात कर रहे है उस गुड़िया की जिसे हॉलीवुड की मशहूर हॉरर फिल्म कंज्यूरिंग में दिखाया गया था। 2014 में आई हिट फिल्म एनाबेले फिर एक बार अपने सिक्वल Annabelle: Creation से दर्शको को डराने आ रही है। फिल्म का निर्देशन किया है David F. Sandberg ने।

हॉलीवुड की हॉरर फिल्म कंज्यूरिंग से सबका ध्यान अपनी ओर खींचनें वाली इस डरावनी गुड़िया को इसी फिल्म में देखा गया था। जिसका राज अब Annabelle: Creation’ में खुलने वाला है। आपको बता दें कि ऐनाबेले कंज्यूरिंग की प्रीक्वल थी। लेकिन अब Annabelle की प्रीक्वल मूवी को लाया जा रहा है। जिसमें इस गुड़ियां के अब तक के तमाम रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा।

आपको बतां दे कि Annabelle फिल्म कंज्यूरिंग से ही सबके जहन में समाई हुई है। पहले पार्ट में जिस अंदाज में इस गुड़ियां का सीन दिखाया गया था वह वाकई में डरावना और रोमांचिंत कर देने वाला था।

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो Annabelle: Creation, में एक गुड़ियाकार के परिवार की कहानी है। जिसमें दो पति पत्नी है जिनकी सालो पहले बेटी की मौत हो जाती है। एक नन द्दारा चलाए जा रहे अनाथआलय को ये कपल अपना घर दे देते है। अनाथआलय में मौजूद लड़कियां जब इस घर में आती है तो उन्हें कुछ विचित्र सा महसूस होता है। इन्ही लड़कियों में से एक लड़की ऐनाबेले के कमरें में पहुंच जाती है और वहीं से शुरु होती है एक डरावनी कहानी। 10 अगस्त को सिनेगाघरो में रिलीज होने वाली ये हॉरर मूवी कंज्यूरिंग की यादे ताजा करनें वाली है।

source - google 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.