अनिल शर्मा के पुत्र उत्कर्ष करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

Samachar Jagat | Sunday, 21 May 2017 02:20:30 PM
Anil Sharma's son will flourish in Bollywood

मुंबई। जाने माने फिल्मकार अनिल शर्मा के पुत्र उत्कर्ष बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अनिल शर्मा की सुपरहिट फिल्म गदर एक प्रेमकथा में सनी देओल और अमीषा पटेल के पुत्र ‘जीते’ का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष अब बतौर अभिनेता डेब्यू करने जा रहे हैं। उत्कर्ष अपने पापा अनिल शर्मा की फिल्म से ही डेब्यू करेंगे। वह अपनी फिल्म जीनियस को लेकर बेहद सीरियस हैं।  फिल्म की शूटिंग 22 मई से शुरू हो जाएगी।

अनिल शर्मा ने कहा उत्कर्ष ने बचपन से ही एक्टिग में अपना कैरियर देखा है। यही वजह है कि उसने अमेरिका से एक्टिग एंड फिल्म मेकिंग में चार साल का कोर्स किया है। अब वो एक्टिग डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनिल की इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मिथुन के बारे में अनिल शर्मा ने कहा ‘मैंने मिथुन के साथ फिल्म वीर में काम किया था। अब हम लगभग पांच साल बाद फिर से साथ काम करने वाले हैं। मैं जब उनके पास स्क्रिप्ट लेकर गया तो उन्होंने झट से हामी भर दी।

मैं खुश हूं कि मेरे बेटे की डेब्यू फिल्म में मिथुन भी होंगे। इस फिल्म में उत्कर्ष किस अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे इस पर अनिल कहते हैं कि इस सवाल के जवाब के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। फिलहाल किसी अभिनेत्री को फाइनल नहीं किया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.