एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने बच्चों के लिए संरक्षण समझौता किया

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:27:07 PM
Angelina Jolie and Brad Pitt tied for children protection

लॉस एंजिलिस। एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट ने अपने बच्चों के लिए एक संरक्षण समझौता किया है, जिसके अनुसार दोनों के बच्चे अभिनेत्री के पास रहेंगे, जबकि ‘चिकित्सीय’ स्थितियों में वह अपने पिता के पास जा सकते हैं। 

ऑनलाइन पत्रिका ई की खबर के मुताबिक जॉली और पिट के सभी छह बच्चे, माडोक्स जॉली-पिट 15, पैक्स जॉली-पिट 12, जहारा जॉली-पिट 11, शिलोह जॉली-पिट 10 और जुड़वा बच्चे नॉक्स और विवियन जॉली-पिट 8 अपनी मां एंजेलिना जॉली के पास ही रहेंगे। 

अक्षय कुमार और रजनीकांत की रोबोट-2 में गानों की तादाद जान हो जायेंगे हैरान !

अभिनेत्री के प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा, ‘एक सप्ताह पहले हमने और बच्चों की देखभाल करने वाले पेशेवर लोगों ने एक कानूनी समझौता किया है और दोनों पक्षों ने इस पर हस्ताक्षर किये हैं।’ इस समझौते के मुताबिक सभी छह बच्चे अपनी मां के संरक्षण में रहेंगे और चिकित्सा के लिए अपने पिता के पास जा सकते हैं। बच्चों की देखभाल करने वालों ने बच्चों के हित में इस प्रकार का निर्धारण किया है। 

बयान में कहा गया है, ‘‘हम ज्यादा विस्तार से इसके बारे में बातचीत करने की स्थिति में नहीं हैं। अब हमें उम्मीद है और यह स्पष्ट है कि इस प्रकार के विघटन वाली घटनाओं से बच्चों के हित प्रभावित हो सकते हैं। पारिवारिक स्थितियों के लिए संवेदनशील समझदारी होनी चाहिये। हमें विश्वास है कि सभी लोग परिवार का भला चाहते हैं और कठिन समय में आपके विचार जान सकते हैं।’’

बड़बोली राखी ने अपने बयानों से इन सुपरस्टार्स का मज़ाक उड़ा,  कर दी हद पार

उल्लेखनीय है कि पिछले शुक्रवार को पिट ने बच्चों के लिए दोनों का सम्मलित संरक्षण मांगा था, जबकि जॉली ने सितंबर के मध्य में दोनों के बीच तलाक होने के बाद बच्चों के लिए एकल संरक्षण की मांग की थी।               -एजेंसी

 

Read More:

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' हाथ से निकलने के बाद अब इस फिल्म से डेब्यू करेंगी सैफ की बेटी सारा !  

एलो एप में गूगल नें शामिल किए नए फीचर

घर में रखें फर्नीचर की ऐसे करें देखभाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.