लघु फिल्म बनाएगी एमी जैक्सन

Samachar Jagat | Thursday, 30 Mar 2017 02:51:55 PM
Amy Jackson will make short film

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन लघु फिल्म बनाने जा रही है। एमी जैक्सन एक शॉर्ट फिल्म को-प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फिल्म जानवरों पर होने वाली क्रूरता के खिलाफ लोगों को जागरूक करेगी। एमी इस फिल्म को अपने दोस्त के साथ को-प्रोड्यूस कर रही हैं और इसमें वो एक पार्ट भी अदा करेंगी। फिल्म में जानवरों के खिलाफ होने वाली बदसुलूकी और क्रूरता को रोकने के बारे में जानकारी दी जाएगी।

एमी जैक्सन ने कहा, हम फ़ल्मि की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। मैं भी इसका हिस्सा बनूंगी। हालांकि मैं एक्ट नहीं करूंगी। मैं फिल्म बनाने के अपने अनुभव साझा करूंगी। इसमें कुछ असली कहानियां दिखाई जाएंगी। मुझे लगता है कि जानवरों के खिलाफ होने वाली क्रूरता एक गंभीर मुद्दा है और इसके बारे में अधिक बातचीत करने की जरूरत है।

बताया जाता है कि एमी इस फिल्म को सोशल मीडिया के प्लेटफॉम्र्स पर रिलीका करने के साथ फिल्म फेस्टिवल्स में भेजा जायेगा। एमी इसके अलावा इंटरनेशनल फिल्म बूगी मैन में भी काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग लंदन में चल रही है। इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दिल्ली में भी की जाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.