पुरुषों को महिला की 'ना' का सम्मान करना चाहिए : Big B

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 08:39:57 AM
Amitabh Bachchan speak against women violence and sexual harassment

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक में महिलाओं पर होने वाली हिंसा और यौन उत्पीडन को दिखाया गया। फिल्म में बिग बी एक वकील की भूमिका में नज़र आये। बिग बी व्यक्तिगत रूप से भी महिला यौन उत्पीडन का विरोध करते है। हाल ही में हुए एचटी लीडरशिप समिट के दौरान बिग बी ने महिलाओं के हक और प्रतिष्ठा की पुरजोर वकालत की।

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए बिग बी ने कहा,‘ कोई महिला आपकी मित्र हो, पत्नी हो या सेक्स वर्कर, जब वह ना कहे तो उसका मतलब इनकार ही है। इसका सम्मान करें। ’

‘काबिल’ अब एक दिन पहले 25 जनवरी को होगी रिलीज

फिल्म ‘पिंक’ पर बातचीत के दौरान करण जौहर ने कहा की फिल्म में ‘नो’ वाली बात का समाज में बहुत प्रभाव देखने को मिला है। इसपर अमिताभ ने मजाकिया अंदाज में कहा,‘हां, लेकिन घरेलू रूप में इसका नकारात्मक प्रभाव भी हुआ है। इस बारे में आप पत्नी को नो नहीं कह सकते। 

आजकल बढ़ते सोशल मीडिया के प्रभाव पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि सोशल मीडिया पर लोगों की सभी तरह की भावनाओं का सामना करना पड़ता है। उन्हें खुद भी गुस्सा और गाली-गलौज सहन करनी पड़ती है। इसलिए अगर गुस्से के लिए तैयार नहीं हैं, तो सोशल मीडिया पर मत आइए।

Oops! कैटवाक के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई मॉडल...(PICS)

आगे बिग बी ने कहा की  फिल्मों के हिट करवाने के फॉर्मूले के बारे में वह कुछ नहीं जानते। उन्होंने कहा, इतने साल काम करने के बाद भी मैं इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि कौन सी फिल्म हिट होगी और कौन सी नहीं।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.