अमिताभ, ऋषी, शत्रुघ्न ने की जयललिता के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की कामना

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 09:07:47 PM
Amitabh Bachchan, Rishi Kapoor, Shatrughan Sinha pray for Jayalalithaa's speedy recovery

मुंबई। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता ऋषी कपूर और अभिनेता-सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एवं परेश रावल ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। रविवार शाम जयललिता को दिल का दौरा पड़ा था।

68 साल की मुख्यमंत्री इस समय चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। इन हस्तियों ने जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर ट्विटर पर चिंता जताई।

अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘‘जयललिता जी के बारे में खबर पढ़ रहा हूं और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ कामना कर रहा हूं।’’

 

वहीं कपूर ने जयललिता के साथ अपनी मुलकात को याद करते हुए लिखा, ‘‘तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता जी की खैरियत की दुआ करता हूं। मैं 1974 में चेन्नई में एवीएम स्टूडियो में एमजीआर साहब के साथ उनसे मिला था और मुझे उनकी गर्मजोशी याद है।’’

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने जयललिता को एक क्रांतिकारी नेता बताया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘महान क्रांतिकारी नेता जयललिता को दिल का दौरा पडऩे और उनकी हालत नाजुक होने के बारे में जानकर बहुत दु:खी हूं। मैं उनके लिए और उनके दोस्तों, प्रशंसकों, शुभचिंतकों एवं समर्थकों के लिए भी दुआ करता हूंं। ईश्वर उन्हें गरिमा एवं शांति के साथ इस परीक्षा का सामना करने की ताकत दे।’’

 

रावल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘र्ईश्वर से अम्मा जयललिता जी को एक लंबी एवं स्वस्थ जिंदगी देने की प्रार्थना करता हूं।’’

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.