Exclusive : आमिर की वजह से वरुण ने गवाया चांस, नहीं कर पाएंगे Big B के साथ 'डिब्बा गुल' !

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 01:09:34 PM
amitabh bachchan just will not work with Varun Dhawan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अभी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं कर पायेंगे। चर्चा है कि यशराज फिल्म्स ने अमिताभ बच्चन और वरुण धवन के साथ पहली बार एक सेटअप तैयार किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ' डिब्बा गुल' होगा और इसे प्रदीप सरकार निर्देशित करेंगे।

फिल्म की कहानी मुम्बई के डिब्बा वालों से जुड़ी होगी। मुम्बई के वही डिब्बा वाले जो रोज़ लाखों लोगों को उनके काम की जगह तक घर का खाना पहुंचाते है। इनके संगठनात्मक तालमेल पर दुनिया भर में अनुसंधान भी हो चुके हैं। 

बेफिक्रे रणवीर सिंह अब करेंगे 'मनमर्जिया' !

फिल्म में अमिताभ डिब्बा वालों के मुखिया का किरदार निभाएंगे जबकि वरुण धवन को एक एमबीए टॉपर का किरदार दिया गया है, जो इन डिब्बावालों के साथ दो महीने की इंटर्नशिप करता है। फिल्म की कहानी बच्चन और वरुण के रिश्तों पर आधारित होगी। ये पहली बार होगा जब वरुण, मेगास्टार के साथ स्क्रीन साझाकरेंगे।

चैलेंजिंग रोल करने के लिए हमेशा तैयार रहती है दीपिका पादुकोण

वरुण को अमिताभ के साथ काम करने के लिये लंबा इंतज़ार करना होगा। बताया जा रहा है कि प्रदीप सरकार अपनी पटकथा को अंतिम रूप देने में लगे हैं। बताया जा रहा है कि अमिताभ और आमिर खान अगले साल गर्मियों में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग शुरू करेंगे और इस कारण डिब्बा गुल की शूटिंग अगले साल के अंत से पहले शुरू नहीं हो पायेगी। वरुण ने भी अभी इस फिल्म के लिए डेट नहीं दी है।

 

एजेंसी 

 

 

इस नवंबर कुछ ऐसे रखें अपनी दाढ़ी का ख्याल

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.