टाइम्स सेलेब्स की सूची मे अमिताभ और प्रियंका 'Number 1'

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 12:26:38 PM
Amitabh Bachchan and Priyanka number one in the Times selebs list

मुंबई।  टाइम्स सेलेब्स वेबसाईट के सर्वे में महानायक अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने पहला पायदान हासिल किया है। टाइम्स सेलेबेक्स के सर्वेक्षण में अमिताभ बच्चन ने शाहरूख खान, शाहिद कपूर, सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत को टक्कर देते हुये पहला पायदान हासिल किया है। अमिताभ को सितंबर में कराये गये सर्वे में 53 अंक जबकि शाहरूख खान को 49 अंक, शाहिद कपूर को 45 अंक, सलमान खान को 43 अंक और सुशांत सिंह राजपूत को 41 मिला है।

ऋतिक रौशन 38 अंक के साथ छठे, अजय देवगन 35 अंक के साथ सातवें, अक्षय कुमार 33 अंक के साथ आठवें, रणबीर कपूर 31 अंक के साथ नौवें और रणवीर सिंह 28 अंक के साथ दसवें नंबर पर रहे। 

अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा पहले नंबर पर रहीं। प्रियंका को इस सर्वे में 50 अंक मिले वहीं दीपिका पादुकोण 47 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रहीं। सोनाक्षी सिन्हा 46.5 अंक के साथ तीसरे ,करीना कपूर 45 अंक के साथ चौथे और कैटरीना कैफ 43 अंक साथ पांचवे नंबर पर रही। ऐश्वर्या राय 39 अंक के साथ छठे, अनुष्का शर्मा 37 अंक के साथ सातवें ,कंगना रनौत 34.5 अंक के साथ आठवें ,जैकलीन फर्नांडीस 33 अंक के साथ नवें और तापसी पन्नू 30 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही।

उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेब्स वेबसाईट, बॉलीवुड के सितारों पर तैयार की गयी अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता, उनके न्यूज में बने रहने, उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.