इस मामले में कच्चे है मिस्टर परफेक्टनिस्ट, जानिए कब घबराते है आमिर !

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 12:54:35 PM
amir-khan -do not-have-good-fashion-sense

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के  मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान यूं तो फिल्मों में अपने काम का लोहा मनवाते रहे है। लेकिन वो ग्लैमर की चकाचौंक से दूर ही रहते है। आमिर सोशल इवेंट्स, अवार्ड फंक्शन और फैशन शोज में भी काम ही नज़र आते है। हाल में एक मेन्स सवियर फैशन कार्यक्रम में नजर आए सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि उन्हें रैंप वाक करना पसंद नहीं है, क्योंकि वह रैंप पर तिरछा चलने के दौरान लोगों के अटेंशन से नर्वस हो जाते हैं। 

आमिर ने कहा, "मैंने बस एक बार सलमान खान के ब्रांड बींग ह्यूमन के लिए रैंप वॉक किया है, नहीं तो मैं फैशन शो से दूर ही रहता हूं। मैं रैंप वॉक करने के दैरान छुपा हुआ महसूस करता हूं, वहां हर कोई आपको देख रहा होता है।"

See Pictures : मनीष मल्होत्रा की Birthday Party में दिखा स्टार कपल्स का जलवा 

आमिर ने कहा कि वह फैशन को लेकर जागरूक नहीं हैं। उन्होंने कहा, "मैं गलत कपड़े पहनने का आदि हूं. जब फैशन की बात आती है, लोग मुझे गंभीरता से नहीं लेते। इसलिए मुझे किसी तरह के पोशाक पहनने में भय नहीं है। 

 युवराज-हेजल की संगीत सेरेमनी में सचिन-हरभजन पहुंचे डांस फ्लोर, खूबसूरत ब्रूना ने बढ़ाई रौनक

बता दें आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म एक बायोपिक है जो हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है। दंगल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है। 

 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.