दंगल में चाइल्ड आर्टिस्ट के काम से खुश है आमिर खान

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 10:23:54 AM
Ameer khan happy to child artist work in movie dangal

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'दंगल' में सभी बाल कलाकारों ने उनसे दस गुना बेहतर काम किया है। आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

दंगल : बच्चों को लेकर पेरेंट्स को ये मैसेज दे रहे आमिर खान ! पढिये

नितेश तिवारी निर्देशित दंगल में आमिर खान ने रेसलर महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभायी है जो अपनी बेटी गीता फोगट और बबिता कुमारी को कुश्ती सिखाता है और उनके सपने को पूरा होने में उनकी मदद करता है।

आमिर ने कहा यदि मुझे फिल्म में हमारे अभिनय को रेटिंग देनी हो, तो मैं कहूंगा कि इसमें बच्चों ने मुझसे 10 गुना बेहतर काम किया है। मैं यह बढ़ा चढ़ा कर नहीं कह रहा। मैं पिछले 25 सालों से बॉलीवुड में काम कर रहा हूं, लेकिन ये बच्चे बेहद कुशल हैं।

हर्षवर्धन का फ़िल्मी करियर सवारने के लिए इस 'खान' की मदद ले रहे अनिल कपूर

आमिर ने कहा, फिल्म बनाने का फैसला करने के बाद मुझे और नीतेश को इस बात पर यकीन था कि यदि हम सही बाल कलाकार को नहीं चुन पाएंगे तो हम फिल्म नहीं बना सकते। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा उनके अभिनय पर निर्भर करता है। यह अभिनय की ही नहीं कुश्ती के लिए शारीरिक सौष्ठव की भी बात थी। यह फिल्म क्रिसमस के अवसर पर 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

एजेंसी 

 

 

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...

लड़के दाढ़ी का कुछ यु रखे ख्याल,बढ़ेगी सेक्स अपील

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.