तो इसलिये शाहरुख़ की Birthday Party में नहीं पहुंचे सलमान और आमीर !

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 12:09:57 PM
alman-khan-and-aamir-khan-not-attended-shahrukh-khans-birthday-party

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने हाल ही में अपना 51 वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। शाहरुख़ ने अपनी बर्थडे अलीबाग स्थित अपने नए घर में रही। पार्टी में शाहरुख़ के ख़ास दोस्त और रिलेटिव शामिल हुए। लेकिन शाहरुख़ की इस पार्टी में उनके कई और खास लोग नहीं पहुंचे। शाहरुख़ के सबसे अच्छे दोस्त माने जानेवाले सलमान खान और आमिर खान पार्टी में शामिल नहीं हुए।

Happy Birthday : तब्बू की अदाओं के साथ दमदार अभिनय का भी कायल है सिनेमा

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख़ ने सलमान और आमीर को अपनी बर्थडे पार्टी के लिए ख़ास इनविटेशन दिया था लेकिन दोनों भी शाहरुख़ के बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो सके।

दरअसल सलमान अपने परिवार के साथ दिवाली वैकेशन मानाने के लिए गोवा गए हुए हैं। वही आमिर खान फिल्म दंगल को लेकर काफ़ी व्यस्त हैं। शाहरुख़ ने पार्टी अलीबाग में रखी थी तो आमिर के लिए इसके लिए ख़ास वक्त निकालना मुश्किल था। 

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

इसके बावजूद पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे जैसे रणबीर कपूर , संजय कपूर उनकी बेटी शनाया कपूर भी नजर आईं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली भी शाहरुख़ के जन्मदिन के पार्टी में शामिल हुईं। फिल्ममेकर करण जौहर इम्तियाज़ अली भी इस पार्टी में पहुंचे ।

हालाँकि अपने खास दोस्तों के ना पहुचने का दुःख तो शारुख को हुआ होगा। मगर फिर भी शाहरुख़ ने बाकी लोगों के साथ खूब इंजॉय किया। 

 

 

 

मयूरासन करे और शुगर प्रॉब्लम को दूर भगाये 

अगर चाहते है अपने बच्चे को कामयाब देखना तो इन टिप्स पर दे ध्यान  

समझिये अपनी त्वचा की समस्‍या को और दूर करे घर पर ही हर समस्‍या को, जाने ? 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.