मेरी अगली फिल्म को लेकर लगाई जा रही सभी अटकलें गलत : जौहर

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 04:54:28 PM
All the speculation about my next film is wrong Karan Johar

मुंबई। निर्देशक करण जौहर ने अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर जारी सभी अटकलों पर विराम लगाते हुये कहा कि यह सब ‘गलत’ है ट्रेड विश्लेषक रमेश बाला के ट्वीट के बाद ऐसी अटकलें लगायी जाने लगी थी कि जौहर शाहरूख खान और रणबीर कपूर को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म होगी थ्रिलर ड्रामा

बाला ने ट्वीट किया था, ‘‘कास्टिंग के बारे में बात करें...करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में शाहरूख खान और रणबीर कपूर एक साथ मुख्य भूमिका में होंगे।’’

जौहर ने ट्विटर पर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुये कहा कि वह अभी भी अपनी अगली फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। जौहर ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म के बारे में सभी अटकलें गलत हैं।

अक्षय के साथ एक्शन करना काफी डराने वाला अनुभव रहा : तापसी

मैं अगली फिल्म की पटकथा लिख रहा हूं, और जब यह पूरा हो जाएगा तब मैं अभिनेताओं का चयन करूंगा।’’ निर्देशक ने हाल ही में रणबीर के साथ ‘ए दिल है मुश्किल’ में काम किया है और शाहरूख के साथ कई फिल्में बनायी हैं।- भाषा

ट्विंकल खन्ना ने योगी को दी अजीबो-गरीब सलाह, जानिए

सलमान के लिए गाना चाहते हैं सबीर

आतंकवादी का किरदार निभाएंगी राइमा सेन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.