आलिया हुई प्रभास की मुरीद, संग काम करने की जताई इच्छा

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 04:20:47 PM
Alia wishes to work with Prabhas

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से कम उम्र में ही लोगो के दिलो में जगह बना ली हैं। इतनी छोटी उम्र में लाखो फैंस की लिस्ट रखने वाली आलिया भट्ट इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की मुरीद हो गई हैं। जी हां आलिया ‘बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन’ देखने के बाद प्रभास की मुरीद हो गई हैं।

इंटरनेट युग में फिल्मों की सेंसरशिप प्रभावी नहीं होगी :ब्रत्य 

आपको बता दें कि आलिया आने वाले समय में प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं। आलिया को ट्विटर पर उनके एक प्रशंसक ने‘बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन’को एक शब्द में बताने के लिए कहा। इस पर आलिया ने कहा,‘रॉक-बस्टर‘। इस बेहतरीन फिल्म के लिए एक नया शब्द ‘रॉक-बस्टर’ बेहद पसंद आई।

तो इसलिए सोशल मीडिया से दूर रहती हैं कंगना

आलिया ने कहा कि प्रभास उनके पसंदीदा दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रभास के साथ काम करना चाहेंगी। आपको बता दें कि फिलहाल आलिया भट्ट ‘ड्रैगन’ और ‘गुल्ली बॉय’ फिल्में कर रही हैं। ‘ड्रैगन’ में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएगें। इस फिल्म को लेकर आलिया बेहद उत्साहित है। 

तापसी पन्नू ने किया खुलासा हॉलीवुड के इस अभिनेता को बताया अपना प्रेरणास्रोत

उधम सिंह के रोल में नजर आ सकते हैं रणबीर कपूर 

7 साल बाद फिर एक बार धूम मचाएगी अक्षय-कैटरीना की जोड़ी

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.