'उड़ता पंजाब' के लिए अवॉर्ड पाने की तमन्ना रखती है आलिया भट्ट नहीं तो ...!

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:59:27 PM
Alia Bhatt wish to get award for movie udta panjab

मुंबई। आलिया भट्ट ने सोनम कपूर अभिनित फिल्म 'नीरजा' की प्रशंसा की है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 'उड़ता पंजाब' के लिए अगर उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला तो दुख होगा। इस फिल्म मेें आलिया द्वारा किए गए अभिनय को व्यापक सराहना मिली थी। 

'कॉफी विद करन' के हाल के एपिसोड में होस्ट करन जोहर ने आलिया से पूछा था कि क्या वह मानती हैं कि 'उड़ता पंजाब' में उन्होंने सोनम कपूर की 'नीरजा' से बेहतर अभिनय किया था। इस पर आलिया का कहना था, ''ईमानदारी से कहूं तो सोनम ने 'नीरजा' में काफी अच्छा अभिनय किया था।''

शाहरूख के साथ काम करेंगे धनुष


आलिया से आगे करन ने पूछा कि क्या उन्हें अवॉर्ड नहीं जीतने पर निराशा होगी? इस पर अभिनेत्री का कहना था, ''मुझे दुख होगा।''

अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म 'उड़ता पंजाब' में आलिया ने प्रवासी मजदूरनी का किरदार अदा किया था। यह फिल्म पंजाब में युवाओं के बीच फैले नशे की लत पर आधारित थी। 

Exclusive : अजय देवगन की ये बात तोड़ सकती है काजोल का दिल !

वहीं, सोनम कपूर ने 'नीरजा' मेें नीरजा भनोट का किरदार अदा किया था, जो पैन एम फ्लाइट की अटेंडेंट थी, जिसका अपहरण आतंकवादियों ने 1986 सितंबर में कर लिया था। नीरजा भनोट की जान सैकड़ों यात्रियों की जान बचाते हुए चली गई थी। 

 

 

एजेंसी 
 

टेस्टोस्टेरोन अधिक तो महिलाओं में गर्भाशय के कैंसर का खतरा

खूबसूरत दिखने के लिए करे इन टिप्स को फॉलो, जाने?

खुश रहना है तो शुरु कीजिये दौड़ना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.