'दिल चाहता है' के सीक्वल में काम करेंगी ये तीन एक्ट्रेस !

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 09:54:08 AM
alia-bhatt-shraddha-kapoor-and-parineeti-chopra-in-dil-chahta-hai-sequel

नई दिल्ली। 15 साल पहले आयी फिल्म  'दिल चाहता है' पर्दे पर हिट साबित हुई थी। अब फिल्म के निर्देशक फरहान सीक्वल बनने की तैयारी कर रहे है। कुछ दिनों पहले फरहान ने 'दिल चाहता है' के सीक्वल की संभावना जताकर फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी थी। इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर 'दिल चाहता है' के सीक्वल की संभावना जताई थी।

Shocking : कपिल शर्मा अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन की बेटी संग करेंगे रोमांस !

जल्द ही स्टारकास्ट तय कर ली जाएगी। लेकिन आलिया भट्ट , परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के सीक्वल में काम करने की इच्छा जताई है। एक इंटरव्यू में फरहान ने कहा कि वो इस बारे में बहुत ही गहराई से सोच रहे हैं, वहीं जहां तक इन तीनों का सवाल है तो देखेंगे आगे चीजें क्या रूप लेती हैं। 

'बाहुबली' : फिल्म का ऑफर ठुकराकर पछता रही ये एक्ट्रेस, मांग रही एक और मौका

हालांकि जब इस बारे में फरहान से पूछा गया तो कहा कि हां, उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया था, मगर इरादा सिर्फ मस्ती करने का था। फरहान ने हंसते हुए कहा कि लोग हमेशा फन करते रहते हैं, इसलिए उन्होंने कुछ ऐसा करने का फैसला किया।

यहां तक कि फरहान ने 'दिल चाहता है' के सीक्वल को लेकर आलिया की भी टांग खींची थी। उन्होंने खुद इस बारे में बताया। खैर, आपको बता दें कि फरहान फिलहाल अपनी फिल्म 'रॉक ऑन' के सीक्वल को लेकर उत्साहित हैं, जो शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। 

 

 

 

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.