अपने नए घर में शिफ्ट हुई आलिया, बिताई फर्स्ट नाईट : SEE PHOTO

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 08:32:33 AM
alia-bhatt-shifted-to-her-now-house-post-picture

मुंबई। फिल्म डियर ज़िन्दगी की सक्सेस को एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट को खुश होने का एक और मौका मिल गया है। आलिया हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हो गयी है। वहां पहली रात गुजारने का अपना सुकून भी ज़ाहिर कर दिया है।

दरअसल कुछ समय पहले ही आलिया ने तय कर लिया था कि वो अपने पिता महेश भट्ट का घर छोड़ कर अपने लिए दूसरा एक नया घर लेंगी ताकि लाइफ में थोड़ा स्पेस भी मिले। महेश भट्ट को भी इस पर कोई एतराज नहीं था। आलिया ने ये भी बता दिया था कि इस घर में वो अपनी बहन शाहीन के साथ रहेंगी। कुछ महीनों के रेनोवेशन और डियर ज़िन्दगी के प्रमोशन से फुर्सत मिलते ही आलिया नए घर में शिफ्ट हो गई है।

इशान के साथ इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक से डेब्यू करेंगी जाह्नवी

इंस्टाग्राम पर पर की एक तस्वीर डालने के साथ आलिया ने बताया है कि ये नए घर में उनकी पहली रात है। साथ में बहन को टैग करते हुए ये भी लिख डाला - वी डिड इट।

आज हेजल कीच संग शादी के बन्धन में बंध जायेंगे क्रिकेटर युवराज सिंह : see pics

खबर ये भी है कि आलिया के ख़ास दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी उसी जुहू इलाके में एक नया मकान मिल गया है। सिद्धार्थ जल्द ही इस नए मकान को रिनोवेट करवा कर वहां शिफ्ट हो जायेंगे। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.