सुझावों को खुले दिल से स्वीकार करते हैं शाहरूख खान : आलिया भट्ट 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 01:24:06 PM
Alia Bhatt said shahrukh Khan Heartedly accept suggestions

नई दिल्ली। अभिनेता शाहरूख खान का नाम भले ही हिन्दी फिल्म जगत के बड़े सितारों में शामिल हो लेकिन 'डियर जिंदगी' की उनकी सह अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अपने से छोटे व्यक्तियों से मिलने वाले सुझावों को भी हमेशा खुले दिल से स्वीकार करती हैं।

23 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि शाहरूख खान के साथ काम करने का सबसे बड़ी खासियत यह है कि अगर किसी को मदद की जरूरत है तो वह इसे आसानी से समझ लेते हैं। 

shocking: शाहरूख़ ख़ान की अंडरवियर शॉपिंग गौरी की नहीं, करण जौहर की ज़िम्मेदारी है !

आलिया ने को बताया, ''अगर आपको मदद की जरूरत है तो आपको शाहरूख से पूछने की जरूरत नहीं है, वह हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे। वह इस बात का ध्यान रखेंगे कि आप सहज हों। शाहरूख फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में बहुत संलग्न रहते हैं और विचारों को हमेशा खुले दिल से स्वीकार करते हैं।

'बाहुबली' के निर्माताओं के घर इनकेम टैक्स वालों ने मारा छापा, मिले 500 -1000 के नोट 

यहां तक कि उन्होंने मुझसे पूछा कि चीजों को बेहतर बनाने के लिए क्या किया जाना चाहिए।''  गौरी शिन्दे के निर्देशन में बनी 'डियर जिंदगी' फिल्म जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित है। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है। 

 

 

दांपत्य जीवन में सुखद अहसास के लिए यौनसंबंध बनाने की इच्छा कैसे बढ़ाये, जाने ? 

ब्यूटी प्रोडक्ट से भी ज्यादा काम का है ये है देसी घी निखारे आपकी सुंदरता 

जीन्स और डीएनए की वजह से होते हैं लेफ्टी, जाने कुछ तथ्य लेफ्टी के बारे में 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.