इस रोमांटिक फ़्रैंचाइज़ फिल्म के लिए फिर सिंगर बनने जा रही आलिया !

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 10:55:38 AM
alia-bhatt-plays-singer-in-aashiqui-3

आशिकी' और आशिकी 2' जैस सफल फिल्मों के बाद इस की अगली  फ़्रैंचाइज़ फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा शुरू हो चुकी है। हालांकि मोहित सूरी निर्देशित फिल्म आशिकी-2 के हिट होने के बाद से ही इस फिल्म का अगला पार्ट बनाए जाने के कयास लगाए जा रहे थे। कास्टिंग के लिए खबरों की मानें तो एक्ट्रेस आलिया भट्टा का नाम फाइनल कर लिया गया है।

उनके अपोज़िट स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा हो सकते है। एक अखबार की खबर के मुताबिक आलिया भट्ट को निर्देशक मोहित सूरी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए कंफर्म कर दिया है। फिल्म में उनकी भूमिका एक सिंगर की होंगी। 

जानिए ! किसे 'ऑफिशियल स्वीटहार्ट' मानती है कंगना रनोट 

इस खबर को कन्फर्म करते हुए मोहित ने कहा कि चूंकि यह फिल्म आशिकी फ़्रैंचाइज़ की है, तो इसमें आलिया एक सिंगर के किरदार में होंगी।'
बता दें आलिया 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'उड़ता पंजाब', 'डियर जिंदगी' में अपनी आवाज का जादू चला चुकी हैं और दर्शकों ने उनके गाने को खूब पसंद भी किया है। और इस बार अगर वो ये फिल्म करती है तो इस बार भी आलिया की आवाज़ का जादू फैन्स फिर से फैन्स के दिल को छूने वाला है। 

'कहानी-2': कमज़ोर रहा बॉक्स ऑफिस का हाल, वीकेंड में कमाए सिर्फ 16.97 करोड़ 

इसकी कहानी लिखी है आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट ने, जिसमें कुछ हल्के-फुल्के बदलाव किए गए हैं। मोहित फिलहाल अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ उनकी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसका काम खत्म होते ही वह 'आशिकी 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे। वैसे, सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोल को लेकर अभी कुछ और काम होना बाकी है।

 

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

आ गईं सर्दिया, इस तरह रखें त्वचा और बालों का ख्याल

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.