अक्षय अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में नहीं कर रहा काम : दिलजीत दोसांझ

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 04:27:52 PM
 Akshay starrer Salman-Karan film production does not work in Diljeet Dosanjh

मुंबई। अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया जिनमें उनके अक्षय कुमार अभिनीत सलमान-करन प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने की बात कही जा रही थी।

पिछले माह ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिलजीत सलमान खान और करन जौहर प्रोडक्शन की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में काम कर रहे हैं जो सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्मों के निर्देशक अनुराग सिंह करेंगे।

बेगम जान ट्रेलर: आपने आजतक नहीं देखा होगा विद्या का ये बोल्ड अवतार

सलमान-अक्षय की फिल्म में काम करने के सवाल पर दिलजीत ने कहा, ‘‘ ये खबरें गलत हैं। मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा। वह एक बड़ी फिल्म और बड़ा विषय है। मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन अनुराग के लिये उत्साहित हूं। वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं।’’

दिलजीत और अनुराग पंजाबी फिल्म ‘जट एंड जूलियट’, ‘जट एंड जूलियट 2’, ‘डिस्को सिंह’ और ‘पंजाब 1984’ में एक साथ काम कर चुके हैं।

वीडियो: भांग पीने के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया नागिन डांस

दिलजीत के ‘कनेडा’ नामक फिल्म साइन करने की भी खबरें हैं। इसकी निर्माता अनुष्का शर्मा होंगी। जल्द रिलीज को तैयार फिल्म ‘फिल्लौरी’ के बाद अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म होगी।

फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह, दिलजीत और अर्जुन कपूर के फिल्म में होने की बात पुष्टि कर चुके हैं लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ के अभिनेता ने इस पर हां या ना कुछ कहने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘जब तक चीजें अपना वास्तविक रूप नहीं ले लेतीं, मैं उनके बारे नहीं सोचता। मैं अभी बस अपनी हिंदी फिल्म ‘फिल्लौरी’ जो रिलीज होने वाली है और जो पंजाबी फिल्म मैं कर रहा हूं, उसके बारे में ही सोच रहा हूं।“ ‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

दिशा पटानी ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो

Birthday Special: अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई आलिया भट्ट ने

‘पैडमैन’ की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे महेश्वर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.