इस स्वीट से ट्वीट के साथ HUBBYअक्षय ने किया ट्विंकल को बर्थडे Wish

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 09:48:01 AM
akshay-kumar wish twinkle birthday in a sweet and lovely twtte

मुंबई। बीते दिन गुरूवार को ट्विंकल खन्ना ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ट्विंकल का जन्मदिन पिता और बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना के साथ ही आता है। इसलिए ट्विंकल पापा राजेश खन्ना के साथ बर्थडे शेयर करती है।

बिग बॉस10 : बाहर हुई प्रियंका जग्गा ने मिसकैरेज की खबरों को बताया अफवाह,बोली..... 

इस मोके पर ट्विंकल के हस्बैंड और सुपरस्टार अक्षय कुमार ने उन्हें बहुत ही प्यार भरे अंदाज़ में बर्थडे विश किया है।अक्षय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर एक प्यारे से ट्वीट में लिखा - तुम्हारे प्यार, ह्यूमर और पागलपन को देखकर मुझे हर दिन तुमसे प्यार करने का मन करता है। हैप्पी बर्थडे टीना, कभी तुम बदली नहीं। पोस्ट के साथ अक्षय ने ट्विंकल के साथ एक फोटो भी शेयर की है। 

श्रद्धा-फरहान के लिव-इन की खबर पर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी बोले....

इससे पहले ट्विंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना को बर्थडे विश किया। उन्होंने ट्विटर पर राजेश खन्ना के साथ की एक फोटो शेयर की। ट्विंकल ने लिखा है कि, मैं आपको बहन के जेस्चर में और बेटे की आइब्रो के आर्क में देख पाती हूं।

दोनों को इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी विश किया।  जूही चावला सहित कई सेलेब्स ने ट्विंकल को विश किया। राजेश खन्ना की बर्थ एनिवर्सी पर राज बब्बर और मधुर भंडारकर ने भी विश किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.