'नाम शबाना' में इस हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे अक्षय कुमार !

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 02:46:03 PM
Akshay Kumar will appear with Madhurima Tuli once again in movie naam shabana

मुंबई।  दक्षिण भारतीय अभिनेत्री मधुरिमा तुली एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।  मधुरिमा तुली ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म बेबी में अक्षय कुमार के साथ काम किया है। 'बेबी' के बाद मधुरिमा तुली एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं।

काबिल की यात्रा को खूबसूरत मानते हैं ऋतिक रौशन

फिल्ममेकर शिवम नायर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'नाम शबाना' में वह अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। मधुरिमा तुली को यह रोल ऑफर हुआ है, जिस पर उन्होंने अपनी सहमति दी है। 'बेबी' में मधुरिमा के छोटे रोल को भी खूब सराहा गया था।

हाल ही में फिल्म नाम शबाना के कलाकारों ने मलेशिया जाकर शूटिंग का शेड्यूल पूरा किया, जिसमें अक्षय कुमार और तापसी पन्नू ने एक्शन दृश्यों की शूटिंग की थी।

OMG !! इस एक्टर ने विद्या बालन को कह दिया बच्ची

गौरतलब है कि मधुरिमा दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं। मधुरिमा ने फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह अब तक कई तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.