7 साल बाद फिर एक बार धूम मचाएगी अक्षय-कैटरीना की जोड़ी

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 02:30:02 PM
Akshay kumar Katrina kaif pair again after 7 years

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा सकती है। अक्षय और कैटरीना को पिछली बार सात साल पहले एक साथ किसी फिल्म में देखा गया था। चर्चा है कि दोनों एक बार फिर फिल्म में साथ दिख सकते हैं। अक्षय और कैटरीना को पिछली बार फराह खान की फिल्म 'तीस मार खां' में एक साथ देखा गया था।

बाहुबली-2 के अभिनेता संग रोमांस करती नजर आएंगी कैटरीना कैफ

सलमान खान फिल्म्स और धर्मा प्रॉडक्शन एक साथ एक फिल्म का निर्माण करनें जा रहे है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल निभाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में हीरोइन के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम फाइनल किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग भसह करेंगे जो अक्षय-कैटरीना की फिल्म हमको दीवाना कर गए के असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

‘सिमरन’ के टीजर में कंगना के अंदाज को देखकर फैंस हुए क्रेजी 

चर्चा है कि कैटरीना भी अक्षय के साथ फिल्में करना चाहती हैं क्योंकि हाल में बॉलिवुड के नए ऐक्टर्स के साथ की गई उनकी कुछ फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी हैं। इससे पहले अक्षय और कैटरीना ने नमस्ते लंदन, वेलकम और सिंग इज किंग जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

‘अरेस्ट’ में अभिषेक की भूमिका वास्तविक जीवन के पुलिसकर्मी पर आधारित नहीं है : वर्मा 

शाहरूख ने केकेआर के साथ तस्वीर साझा कर याद किए बीतें लम्हें

राजामौली डायरेक्टर के साथ है एक्टर भी, फिल्म बाहुबली में की एक्टिंग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.