30 साल बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी ने खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, जानिए

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 01:15:56 PM
akshay-kumar-finally-revealed-why-he-change-his-name-from-rajiv-to-akshay

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने दम पर आज बॉलीवुड में एक खास मुकाम पाया। हाल ही में अक्षय कुमार ने 30 साल बाद अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा किया है। 

ये तो कई लोग जानते हैं कि अक्षय का पहला नाम राजीव भाटिया था, लेकिन फिर उन्होंने बाद में अपना नाम अक्षय रख लिया। हालांकि इसकी वजह उन्होंने पहले कभी नहीं बताई, लेकिन हाल ही में 30 साल पहले बदले नाम की वजह बताई है।

अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरी पहली फिल्म 'आज' को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। उसमें कुमार गौरव लीड रोल में थे और उनके करिदार का नाम अक्षय था। फिल्म में मेरा 4.5 सेकेंड का रोल था, तो पूरे समय मैं गौरव के करेक्टर और उनकी एक्टिंग को देखता था। फिर एक दिन मुझे पता नहीं क्या हुआ, मैं कोर्ट गया और अपना नाम राजीव से अक्षय करा लिया।'

अक्षय ने बताया, 'मुझे नहीं पता मैंने नाम क्यों बदला। मैं उस समय कुछ भी नहीं था, लेकिन फिर मैंने वीजिटिंग कार्ड्स बनवाए। उसके बाद मैं काम पर गया और किस्मत ने मेरा साथ दिया और मुझे फिल्में मिलने लगी।'

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें जल्द ही फिल्म '2.0' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज होने वाली है। अक्षय के पास आज फिल्मो की कोई कमी नहीं है।  

अक्षय बॉलीवुड में अकेले ऐसे अभिनेता नहीं है जिन्‍होंने अपना नाम बदला है बल्कि अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान से लेकर कैटरीना कैफ ने भी अपना नाम बदला है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.