...अक्षय की 'जॉली LLB 2' 100 करोड़ की ओर

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 12:51:03 PM
Akshay Kumar film Jolly LLB 2 to 100 million

मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हुई थी। 'जॉली एलएलबी २' बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे सौ करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है। फिल्म ने 11वें दिन 2.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर 11 दिनों में 97.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद है कि अगले दो दिनों के अंदर यह फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी जाएगी। 

अक्षय कुमार की सौ करोड़ क्लब में सातवीं फिल्म होगी। वे शाहरुख खान की बराबरी कर लेंगे। सबसे ज्यादा सौ करोड़ क्लब की फिल्में सलमान खान के नाम हैं। 

उन्होंने दस ऐसी फिल्में दी हैं जो सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है। अक्षय कुमार की लगातार चौथी फिल्म सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बनेंगी। 

यह फिल्म 2013 की फिल्म 'जॉली एलएलबी' की सीक्वल है। इसमें अक्षय कानपुर के वकील जगदीशवर मिश्रा उर्फ जॉली की भूमिका में हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अनु कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.